उत्तराखंड: कलयुगी मां ने बेटी को उतारा मौत के घाट, वजह शर्मशार कर देने वाली…

0
27

देहरादून: देहरादून से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही बेटी को मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। आरोपी मां और उसके प्रेमी नितिन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मां ने सिर्फ इसलिए अंजाम दिया क्योंकि बेटी मां के अवैध संबंधों के बारे में भनक लग गई थी और वो इस बारे में अपने पिता को बताने वाली थी।

घटना देहरादून के पटेल नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस के मुताबिक 27 जून को सुबह 5 बजे दोंनो ने मिलकर घटना को अंजाम दिया था। बताया गया है कि पहले बेटी का मुंह दबाया तो उसके प्रेमी ने चुन्नी से उसका गला घोंटा। किसी को शक ना हो इसलिए आरोपी मां ने इसे आत्महत्या दिखाने का प्रयास भी किया। आत्महत्या दिखाने के लिए उसी चुन्नी से युवती के शव को पंखे से लटका दिया। जिसके बाद जाकर अपने पड़ोसियों को बताया कि बेटी ने आत्महत्या कर ली है।

पुलिस ने मां और उसके प्रेमी नितिन से की पूछताछ की। दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। मृतक युवती ममता के पिता की शिकायत पर कोतवाली पटेलनगर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here