अंकिता मर्डर केस…अंतिम संस्‍कार नहीं करने पर अड़े अंकिता के परिजन, की ये मांग

0
93
Listen to this article

श्रीनगर गढ़वाल: यमकेश्वर प्रखंड के अंतर्गत गंगा भोगपुर में स्थित रिसॉर्ट में कार्यरत रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी को आज रविवार को नम आंखों से विदाई दी जानी है। लेकिन उसके स्‍वजनों ने अंतिम संस्‍कार करने से मना कर दिया है। उन्‍होंने पोस्‍टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट की मांग की है।

एसआइटी इंचार्ज पीआर देवी ने बताया है कि उन्‍होंने रिसॉर्ट के कर्मियों को पुलिस स्‍टेशन बुलाया है। हम हर एक के बयान दर्ज करेंगे। हम रिसॉर्ट के बैकग्राउंड का विश्लेषण कर रहे हैं। अंकिता के वाट्सएप चैट्स की भी जांच की जा रही है। रविवार को श्रीनगर में पैतृक घाट में अंकिता का अंतिम संस्‍कार किया जाना है। जिसे लेकर यहां पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं प्रदेश भर में अंकिता हत्‍याकांड से आक्रोश है। जगह-जगह धरने और प्रदर्शन हो रहे हैं। उत्‍तराखंड की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए हाथ उठ रहे हैं। इसे देखते हुए पुलिस ने पैतृक घाट में सुरक्षा व्‍यवस्‍था बनाई हुई है।

शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद एम्स ऋषिकेश से अंकिता भंडारी का शव शाम लगभग सात बजे श्रीनगर पहुंचा। देर हो जाने के कारण स्वजन ने मृतका का अंतिम संस्कार रविवार को आइटीआइ के पास स्थित पैतृक घाट पर करने का फैसला किया। प्रशासन ने अंकिता के शव को बेस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। आइटीआइ घाट के साथ ही मोर्चरी पर भी अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। उपजिलाधिकारी अजयवीर सिंह स्वयं व्यवस्थाओं पर निगरानी रखे हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here