उत्तराखंड: पहले चोरों ने घर में घुसकर नहाया, खिचड़ी बनाकर खाई और फिर जेवर नगदी लेकर हुए फरार

0
119
Listen to this article

हल्द्वानी: हल्द्वानी में चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। दरअसल यहां चोरों ने पहले घर में घुसकर बाथरूम में नहाया इसके बाद खिचड़ी बनाकर खाई फिर घर से सामान लेकर रफूचक्कर हो गए ।

पुलिस के मुताबिक, चोरी मुखानी के हिम्मतपुर मल्ला में एसबीआई से सेवानिवृत्त अधिकारी लक्ष्मण सिंह अधिकारी के घर में हुई है। बताया जा रहा है कि लक्ष्मण सिंह पांच महीने पहले 6 सितंबर 2022 को अपने बेटे से मिलने जमशेदपुर गए हुए हैं तब से घर पर ताला लगा है। पड़ोसी ही घर की देखरेख कर रहे थे।

बीते 6 फरवरी को पड़ोसियों ने घर का ताला टूटा देखा तो इसकी सूचना लक्ष्मण सिंह को दी। इसके बाद पुलिस को भी सूचना दी। सूचना पर मुखानी थानाध्यक्ष एसओ रमेश बोरा पुलिस टीम साथ मौके पर पहुंचे। घर का नजारा देख वो भी हैरान रह गए। सीसीटीवी फुटेज खंगाले पड़ोसियों की मानें तो चोरों ने रातभर घर खंगाला। घर के अंदर भगोने में खिचड़ी बनाकर खाई और सुबह नहाया जिसके बाद जेवरात और नकदी लेकर फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि चोर जूठे बर्तन कमरे में फेंक गए। घर का सारा सामान भी इधर-उधर फेंक कर पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया। कपड़े और अलमारी के सामान कमरे में पूरी तरह से फैला गए। एसओ रमेश बोहरा ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं चोरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मकान मालिक के आने के बाद ही पता चल सकेगा कि घर में कितनी चोरी हुई है फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here