उत्तराखंड : ईश्वर ऐसी मां किसी को ना दे…!

0
296
Listen to this article

रुद्रपुर: उत्तराखंड से मां बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। उत्तराखंड के रुद्रपुर में एक ऐसे मामले का खुलासा हुआ है जिसे जानकारी पुलिस भी हैरान है।

ये भी पढ़ें:रूस ने किया यूक्रेन हमले, उत्तराखंड वासियों की वापसी के लिए CM धामी ने PMO से की बात

जानकारी के मुताबिक रुद्रपुर पुलिस ने ऐसे मामले का खुलासा किया है, जिसमें एक मां ही अपनी नाबालिग बेटी के शरीर का सौदा करती थी। पैसों के लालच में कलयुगी मां नाबालिग बेटी की तीन बार शादी भी करा चुकी थी। पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की मां और मौसी समेत पांच महिला आरोपियों को गिरफ्तार किया है। माँ का कहना था कि उसकी बातों में आकर उसने अपनी 16 साल की बेटी को उस महिला के घर भेज दिया। आरोप है कि जब कई दिन बाद भी बेटी घर नहीं आई तो उसे कुछ शक हुआ इस पर उसने पुलिस को सूचना दी। लेकिन पुलिस जांच में चौंकाने वाले तथ्य सामने आए।

उधमसिंह नगर पुलिस के अनुसार आरोपी मां नाबालिग बेटी से गलत काम कराने के साथ उसकी तीन बार शादी भी करा चुकी है। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि तीन दिन पहले एक महिला ने रुद्रपुर में पुलिस को तहरीर दी थी कि बीस दिन पहले उसकी बहन घर पर आई थी। उसने कहा कि एक सहेली रुद्रपुर में रहती है, जिसके घर पर कुछ दिनों का काम है, बेटी को भेज दो, इसके लिए वह रुपये भी देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here