जिसे PM मोदी ने बताया था विकास का मार्ग…उद्घाटन के पांचवें दिन धंसा बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे

0
70
Listen to this article

उत्तर प्रदेश का बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे उद्घाटन के पांचवें दिन ही धंस गया है। हालात ये हैं कि रात में जब ये धंसा तो टूटी सड़क की चपेट में आकर एक वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गया। बाद में उसी व्यक्ति ने रात के अंधेरे में लोगों को इशारा कर गाड़ी धीरे चलाने के लिए कहा।

पीएम मोदी ने जिस बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे को विकास का एक्सप्रेस वे बताया था उसका एक हिस्सा उद्घाटन के पांचवें दिन ही धंस गया। बताया जा रहा है कि चार लेन के एक्सप्रेस-वे पर जालौन से चित्रकूट की तरफ बढ़ने पर छिरिया सलेमपुर टोल प्लाजा से 11 किमी पहले एक्सप्रेस वे धंस गया। रात करीब डेढ़ बजे इसी एक्सप्रेस-वे से बांदा जा रहे जालौन के अनिल जादौन की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। अनिल ने भाष्कर.कॉम को बताया है कि रात के अंधेरे में लोगों को गड्ढे दिखे नहीं और एक के बाद एक हादसे होते रहे। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।

बुंदेलखंड एक्सप्रेस धंसने की खबर मिलने के बाद यूपी सरकार के कामकाज पर सवाल उठ रहें हैं। माना जा रहा है कि उद्घाटन की जल्दी में कामचलाऊ काम कर दिया गया। इस एक्सप्रेस वे को 36 महीनों में तैयार किया जाना था लेकिन इसे 28 महीने में ही तैयार कर दिया गया। इस एक्सप्रेस वे के निर्माण पर लगभग 15 हजार करोड़ की लागत आई है। सड़क धंसने के बाद अब यूपी के अधिकारी इस हिस्से को फिर से बना रहें हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स बताती हैं कि इस एक्सप्रेस वे का काफी हिस्सा अब भी अधूरा है। कहीं पुल का निर्माण हो रहा है तो कहीं सड़क पर मिट्टी डाली जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here