उत्तराखंड पुलिस ने खोया एक साथी, सड़क हादसे में कांस्टेबल अनिल चौधरी की मौत

0
316
Listen to this article

हरिद्वार: इस वक्त की दुखद खबर उत्तराखंड पुलिस विभाग से आई है। पुलिस के जवानों ने अपने एक साथी को खो दिया है। कांस्टेबल अनिल चौधरी की एक भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई है। हरिद्वार निवासी अनिल बिजनौर गए हुए थे जहां ये हादसा हुआ है। परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

दरअसल जिला हरिद्वार थाना भगवानपुर गांव बल्हेडी निवासी अनिल चौधरी (35 वर्ष) पुत्र ज्योति सिंह समन तामिल ड्यूटी के लिए बिजनौर रवाना हुए थे।। रविवार की रात को थाना मंडावली क्षेत्र में हरिद्वार रोड पर खैरा होटल के पास से जा रहे अनिल की बुलेट गाड़ी अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गई। जिसमें बाइक सवार अनिल को गंभीर रूप से चोट लग गईं। जिसके बाद फौरन उसे मंडावली पुलिस द्वारा एंबुलेंस से नजीबाबाद स्थित पूजा हॉस्पिटल में भर्ती कराया। यहां पर इलाज के दौरान ही अनिल चौधरी ने दम तोड़ दिया।

2002 बैच के सर्वोच्च जवान अनिल चौधरी मौजूदा वक्त में आरक्षी के तौर पर चमोली की समन सैल में कार्यरत थे।। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी गई। सूचना पाते ही परिवारजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। पूरे गांव में मातम पसर गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here