पति से पत्नी की हुई लड़ाई मासूम की जान पर बन आई….देखें मार्मिक VIDEO

0
103
Listen to this article

हापुड़: मासूम की एक आवाज पर मां दौड़-दौड़ी उसके पास पहुंच जाती है। मासूम की एक मुस्कान की खातिर मां बड़ी से बड़ी मुश्किलों से भी लड़ जाती है, लेकिन कुछ ऐसी भी महिलाएं हैं जो बच्चों को ढाल बनाकर अपनी मनमानी करती रही हैं। ऐसा ही एक मामला यूपी के हापुड़ जिले से आया है। यहां जिस तरह की घटना हुई उसने न केवल ममता को शर्मसार कर दिया बल्कि देखने वालों को भी रूह कांप गई। यहां की रहने वाली एक महिला के अपने पति से झगड़ा हुआ तो उसका गुस्सा उसने अपनी एक साल की मासूम पर निकाला। मासूम को महिला बेरहमी से खेत में उठाकर फेंक देती है। महिला का जब इतने से भी मन नहीं भरता है तो वह उसे चप्पलों से पीटने लगती है। महिला की इस करतूत का किसी ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई तो मामला दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया।

मामला हापुड़ कोतवाली इलाके का बताया जा रहा है। गुरुवार की दोपहर एक महिला अपने घर पर मौजूद थी तभी उसका अपने पति से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान पति ने उसके साथ मारपीट की। इसी से क्षुब्ध होकर महिला ने अपनी एक वर्ष की मासूम बच्ची को जमकर पीटा। इस दौरान उसने कुछ सेकेंड की वीडियो में 5 बार चप्पल से पीटा। जबकि उसे जमीन से उठाकर पास ही खेत में फेंक देती है।

ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसका पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आनन फानन में महिला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी सोमवीर सिंह ने बताया कि महिला द्वारा मासूम बच्ची को पीटने का मामला सामने आया है। पति की मारपीट के बाद महिला ने इस घटना को अंजाम दिया। जिसके आधार पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here