मंत्री जोशी ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से विकसित भारत संकल्प यात्रा को जन-जन तक पहुंचाने का किया आव्हान

0
27
Listen to this article

देहरादून: कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने देहरादून में मसूरी विधानसभा क्षेत्र में शहीद दुर्गा मल्ल और श्रीदेव सुमन नगर मंडल द्वारा आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा की तैयारियो के संबंध में बैठक को संबोधित किया।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने अपने सम्बोधन में कहा हर पात्र व्यक्ति तक सरकार की ओर से संचालित जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए केन्द्र सरकार की ओर से विकसित भारत संकल्प यात्रा शुरुआत की गई है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जनजातीय गौरव दिवस के मौके पर झारखंड से “विकसित भारत संकल्प यात्रा” का शुभारंभ किया गया।

उन्होंने कहा प्रदेश में देहरादून में राज्यपाल गुरमीत सिंह और जनपद ऊधमसिंह नगर प्रभारी मंत्री के नाते उनके द्वारा उधमसिंह नगर के सितारगंज से विकसित भारत संकल्प यात्रा का शुभारंभ किया गया था। मंत्री गणेश जोशी ने कहा केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजना की जानकारी और उसका लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे। जिसके लिए पार्टी संगठन और सरकार के बीच समन्वय बनाकर अधिक से अधिक लोगों को यात्रा से जुड़ना है और मौके पर ही उनकी समस्याओं का निस्तारण करवाने के प्रयास किए जाने का पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से आव्हान किया।

इस दौरान मंत्री ने पीएम मोदी के विगत 09 वर्षो में हुए अभूतपूर्व विकास कार्यों की उपलब्धियां भी गिनाई। उन्होंने विकसित भारत संकल्प यात्रा का सफल संचालन के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं से आव्हान करते हुए कहा वंचित लोगों तक सरकार की लाभान्वित योजनाओं को पहुंचाने की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here