उत्तराखंड के अजीत का लगा डबल जैकपॉट, IPL DREAM-11 में रातों- रात बना करोड़पति

0
199

देहरादून: कब किस्मत राजा को रंक और रंक को राजा बना दे इसका कोई भरोसा नहीं होता। ऐसा ही वाक्या जौनसार के युवा अजीत सिंह तोमर के साथ हुआ। पेशे से विकासनगर तहसील में स्टांप विक्रेता अजीत सिंह तोमर की रातों रात किस्मत चमकी और वह करोड़पति बन गए। ऑनलाइन गेमिंग एप dream11 ने युवक को करोड़पति बना दिया। जिससे युवक सहित परिवार वालों की खुशी का ठिकाना नहीं है।

तहसील कालसी की खत फरटाड़ के लुहारी गांव के मूल निवासी व हाल निवासी तौली भूड़ अजीत सिंह तोमर ने एलएलबी की पढ़ाई कर रखी है। वर्तमान समय में विकासनगर तहसील में स्टांप विक्रेता है। उन्होंने ऑनलाइन आइपीएल ड्रीम 11 में दो टीमें बनाई थीं। पहली टीम में डेढ़ करोड़ रुपये व दूसरी टीम में एक करोड़ रुपये मिलने थे। अजीत को यह पता नहीं था कि वह एक झटके में करोड़पति बन जाएंगे। 1 अप्रैल को आइपीएल में लखनऊ सुपरजाइंट्स व दिल्ली कैपिटल के बीच मैच खेला। 7:30 बजे शाम को मैच शुरू हुआ, जिसमें लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम विजयी रही।

जिसके लिए उन्होंने ड्रीम 11 ऑनलाइन गेम में टीम बनाई थी, भाग्य का चक्र ऐसा चला कि जिस पहली टीम पर जहां डेढ़ करोड़ रुपये मिलने वाले थे, उसके द्वितीय स्थान पर आने पर 40 लाख रुपये अजीत के खाते में आ गए। दूसरी टीम के लिए उन्‍हें एक करोड़ मिलने वाले थे, जो पहले नंबर पर आयी। जिस पर पैसा उसके खाते में आ गया। तीस प्रतिशत कटकर पैसा उनके खाते में आया है। अजीत के करोड़पति बनते ही उनके परिवार का खुशी का ठिकाना नहीं रहा। पूरे परिवार ने अपने इष्ट व आराध्य देव सिद्ध पीठ महासू चालदा देवता मंदिर थैना में जाकर मत्था टेका और देवता की पूजा अर्चना की। ड्रीम 11 गेम में विजयी रहने वाले अजीत सिंह तोमर ने कहा कि वह इसके लिए पूरा श्रेय अपने माता-पिता व इष्ट देवता महासू महाराज थैना को देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here