उत्तराखंड: सिरफिरे युवक ने किशोरी के घर में घुसकर झोंका फायर, हालत गंभीर

0
14

उधमसिंह नगर: उधमसिंह नगर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। सिरौली गांव एक युवक ने किशोरी के घर में घुसकर उस पर फायर झोंक दिया। जिसके बाद आनन-फानन में किशोरी के परिजन उसे लेकर सीएचसी पहुंचे। किशोरी की हालत गंभीर देख उसे चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है। घटना सोमवार की है।

मिली जानकारी के अनुसार मो. अशफाक हुसैन निवासी सिरौली वार्ड – 19 मजदूरी करता है। हर रोज की तरह ही अशफाक सुबह मजदूरी के लिए घर से निकला। इस दौरान अशफाक की पत्नी नईमा और बच्चे घर पर अकेले थे। दोपहर डेढ़ बजे के करीब एक युवक ने उनका दरवाजा खटखटाया। अशफाक की बेटी ने दरवाजा खोला तो युवक ने उसके ऊपर देशी कट्टे से फायर झोंक दिया।

किशोरी ने बचने का प्रयास किया लेकिन गोली उसकी सीधे हाथ की कलाई में लग गई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलभट्टा थाना इंचार्ज रविन्द्र सिंह बिष्ट अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने परिजनों के साथ किशोरी को सीएचसी पहुंचाया। जिसके बाद चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। फिलहाल पुलिस घटना के कारणों की जांच रही है की आखिर युवक कौन था। जिसने किशोरी पर घर में घुसकर फायर झोंक दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here