यहां 9वीं क्लास के छात्र ने कार से मारी फूड डिलीवरी बॉय को टक्कर, हुई मौत

0
100
Listen to this article

दिल्ली के देशबंधु गुप्ता रोड पर एक फूड डिलीवरी बॉय तेज रफ्तार एसयूवी का शिकार बन गया। बताया जा रहा है कि एसयूवी को एक नाबालिग लड़का चला रहा था।जानकारी के मुताबिक, घटना शुक्रवार की रात करीब 11 बजे की है। नाबालिग लड़का 9वीं क्लास का छात्र है। उसके पिता करोड़पति कारोबारी हैं, जिसे करीब दो महीने पहले धोखाधड़ी के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस ने कहा, आरोपी लड़का एमजी हेक्टर चला रहा था। इस दौरान उसका एक दोस्त, जो एक विदेशी नागरिक है, वह घटना के समय उसके साथ था। डिलीवरी बॉय को टक्कर मारने के बाद दोनों एसयूवी को घटनास्थल पर छोड़ कर भाग गए। पीड़ित की पहचान राहुल कुमार के रूप में हुई है, जो ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंग और डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी के लिए काम करता था।

मृतक अपने चचेरे भाई पवन कुमार के साथ बाइक से एक दोस्त से मिलने जा रहे था,तभी यह हादसा हो गया।पुलिस को शनिवार दोपहर करीब 1.20 बजे पीसीआर कॉल मिली। पुलिसकर्मी ने कहा, हादसे में घायल हुए दोनों पीड़ितों को आरएमएल अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान राहुल कुमार ने दम तोड़ दिया। आईपीसी की धारा 279 और 337 के तहत मामला दर्ज किया गया है और बाद में एफआईआर में 304-ए समेत अन्य धाराएं जोड़ी गईं है।

पुलिस ने परिवहन विभाग से मदद से जानकारी हासिल कर कार मालिक के घर जाकर नाबालिग लड़के को पकड़ लिया। पुलिस ने कहा, किशोर और उसका दोस्त कनॉट प्लेस स्थित रेस्टोरेंट में खाना खाकर लौट रहे थे, तभी उन्होंने मृतक की बाइक को टक्कर मार दी। एसयूवी को जब्त कर लिया गया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here