जब अचानक आधी रात को AIIMS ऋषिकेश पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मांडविया…!

0
117
Listen to this article

ऋषिकेश: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डा. मनसुख मांडविया ने गढ़वाल मंडल के भ्रमण के बाद शुक्रवार की देर रात एम्स ऋषिकेश का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने एमबीबीएस के छात्रों के साथ चर्चा भी की। उन्होंने इमरजेंसी और ट्रामा में भर्ती मरीजों का हाल जाना और एम्स की ओर से प्रदान की जा रही सुविधाओं के बाबत बात की।

शनिवार की सुबह वह दिल्ली के लिए रवाना हुए। ऋषिकेश से सड़क मार्ग के जरिए वह जौली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे, सुबह 8:00 वह फ्लाइट के जरिए दिल्ली के लिए रवाना हुए। केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डा. मनसुख मांडविया शुक्रवार की देर रात गढ़वाल मंडल के भ्रमण के पश्चात सड़क मार्ग के जरिए एम्स ऋषिकेश पहुंचे थे। अतिथि गृह में कुछ पल ठहरने के बाद वह रात में ही एम्स के निरीक्षण पर निकल गए। उन्होंने आधी रात को ही एम्स ऋषिकेश का दौरा किया।

उन्होंने इमरजेंसी और ट्रामा सेंटर में मरीजों से हाल जाना। उन्होंने देर रात तक सभी व्यवस्थाओं का लिया जायजा। आधी रात में हॉस्टल मेस में एम्स ऋषिकेश के एमबीबीएस स्टूडेंट्स के साथ की चाय पर चर्चा। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने इस दौरान अमृतकाल में देश के विकास में योगदान के लिए संदेश दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here