Viral Video: नीम करौली बाबा के साथ तुलना पर बोले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री…

0
225
Listen to this article

इंटरनेट की दुनिया में आजकल धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री खूब वायरल हो रहे हैं, जिन्हें अमूमन तौर पर सभी लोग बागेश्वर धाम सरकार के नाम से जानते हैं। उनकी कई सारी विडियोज, चमत्कारी कहानियां इंटरनेट पर इधर से उधर घूमती रहती हैं। अब बागेश्वर धाम सरकार की एक और वीडियो वायरल हुई है, जिसमें वह नीम करौली बाबा के साथ उनकी तुलना पर जवाब दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में किसी सज्जन ने जब बागेश्वर धाम सरकार से नीम करौली बाबा के बारे में प्रश्न किया तो धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने खुद से तुलना करते हुए एक बड़ा ही बेहतरीन उत्तर दिया। इस उत्तर की वजह से वीडियो उत्तराखंड में खासा वायरल हो गया है। बाबा नीम करोली महाराज के भक्त इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं।

दरअसल धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने सज्जन को जवाब देते हुए कहा कि बाबा नीम करोली जी गृहस्थ जीवन को त्याग कर वैराग्य की ओर गए थे। वह हनुमान जी के इतने बड़े भक्त थे कि उनके अंदर कभी-कभी हनुमान जी के अंश भी दिखाई देते थे। खुद से तुलना पर बागेश्वर धाम सरकार ने कहा कि “बाबा अगर आकाश हैं तो मैं अभी पृथ्वी के नीचे गढ़ा हुआ हूं।

गौरतलब है कि नीम करौली बाबा जी के नैनीताल स्थित कैंची धाम में रोजाना बड़ी तादाद में भक्त आते हैं। बाबा में विश्वास रखने वालों की लिस्ट बहुत लम्बी है। बड़ी बड़ी नामी हस्तियां इस लिस्ट में शामिल हैं। वहीं, अगर बागेश्वर धाम सरकार की बात करें तो बागेश्वर धाम छतरपुर एमपी “बाला जी” को समर्पित भगवान का मंदिर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here