उत्तराखंड: चैंपियन लक्ष्य बोले PM के लिए बार-बार लाना चाहता हूं बाल मिठाई…

0
208
Listen to this article

अल्मोड़ा: उत्तराखंड को गौरवान्वित कराने वाले युवाओं के गिनती कम नहीं है। 73 साल बाद भारत को पहली बार थॉमस कप जिताने वाली भारतीय बैडमिंटन टीम के खिलाड़ी लक्ष्य सेन का नाम भी इसी कड़ी में शामिल हो गया है। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पीएम मोदी लक्ष्य का आभार व्यक्त कर रहे हैं।

दरअसल बीते शनिवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आवास पर अल्मोड़ा के लक्ष्य सेन ने उन्हें बाल मिठाई भेंट की थी। आपको याद होगा कि थॉमस कप में इतिहास रचने के बाद पीएम मोदी ने ही लक्ष्य से बाल मिठाई खिलाने की डिमांड की थी। इसके बाद लक्ष्य ने अपना वादा पूरा किया और पीएम मोदी की फरमाइश के हिसाब से उनके लिए बाल मिठाई लेकर गए।

इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कहा कि लक्ष्य को याद रहा कि मैंने उससे बाल मिठाई की फरमाइश की थी और वह मेरे लिए बाल मिठाई लेकर आया है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये वीडियो प्रधानमंत्री मोदी के यूट्यूब पर अपलोड की गई वीडियो का पार्ट है। जिसमें लक्ष्य ने कहा है कि वह इसी तरह मेडल जीतकर पीएम को बाल मिठाई खिलाते रहना चाहते हैं। वाकई उत्तराखंड का यह लड़का देखते ही देखते पूरे देश की आंखों का सितारा बन गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here