उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा: चलती कार पर पहाड़ी से गिरा बोल्डर, शपथ लेने जा रहे नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान की मौत

0
99
Listen to this article

टिहरी: राज्य में मानसून सीजन चल रहा है और इस समय पहाड़ों की यात्रा करना किसी चुनौती से कम नहीं है, कई जगहों से अप्रिय घटनाएं सामने आती हैं, अब वहीं उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल जिले से बड़ी दुखद हादसे की खबर सामने आ रही है यहां नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान की सड़क हादसे में मौत हो गई। ग्राम प्रधान शपथ लेने के लिए जा रहा था। जबकि हादसे में कार चालक समेत तीन लोग घायल हो गए।

बता दें कि उत्तराखंड में पिछले दो दिन से भारी वर्षा की चेतावनी के बीच बुधवार को मौसम बदल गया। देहरादून सहित कई मैदानी इलाकों में तड़के बारिश हुई। वहीं पहाड़ी इलाकों में बारिश ने कहर बरपाया है। बदरीनाथ, केदारनाथ और यमुनोत्री हाईवे सहित राज्‍य के कई मार्ग मलबा आने से बंद हो गए हैं।

जानकारी के मुताबिक पहाड़ी से पत्थर गिरने से उसकी चपेट में एक कार आ गई। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। अगलाड़ थत्यूड़ मोटर मार्ग पर करखेत के पास पहाड़ी से पत्थर आने से उसके नीचे एक कार दब गई। जिसमें कार में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। मृतक का नाम प्रताप धीमान जो टटोर गांव से प्रधान का उपचुनाव जीता था और आज शपथ लेने के लिए थत्यूड़ ब्लाॅक जा रहा था। वहीं हादसे में चालक अर्जुन सिंह व नीतू और एक अन्य महिला घायल हो गई। है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here