वेक्सिनेशन अभियान में तेजी लाए सरकार : जोशी ।

0
132
Listen to this article

कोरोना गाइड लाइन का हो सख्ती से पालन।
दे.दून : प्रदेश कांग्रेस के नेता महेश जोशी ने वेक्सिनेशन की धीमी रफ्तार पर रोष व्यक्त किया है ।
उन्होंने कहा कि वेसिनेशन के प्रति सरकार गंभीर नहीं है ।
उन्होंने कहा कि प्रदेश को मिल रही वेक्सिनेशन की खेप नाकाफी है । प्रदेश को मिल रही वेक्सिनेशन की संख्या में वृद्धि होनी चाहिए । प्रदेश को मिल रही वेक्सिनेशन दो दिन में ही समाप्त हो रही है
लोगों में स्वास्थ्य के प्रति चिंता है लेकिन सरकार की तरफ से की जा रही तैयारी नाकाफी है ।
हर तरफ अव्यवस्था हावी है किस तरह से वेक्सिन लगनी है उसकी सही जानकारी उपलब्ध नही है । ऑन लाइन रजिस्ट्रेशन स्लॉट बीस सेकंड में ही भर जा रहे हैं । जिससे लोगों को अस्पतालों के चक्कर लगाने को और सही जानकारी को भटकना पड़ रहा है जिससे कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ने की संभावना है ।
उन्होंने वेक्सिनेशन प्रक्रिया के सरलीकरण एवम वार्ड स्तर पर स्कूल कालेज एवम अन्य संस्थानों के माध्यम से वेक्सिनेशन में तेजी लाई जाय जिससे कोरोना महामारी से बचाव किया जा सके ।
उन्होंने कहा कि सरकार युद्ध स्तर पर कार्य योजना बना कर कोरोना के खिलाफ अभियान चलाए ।
आज भी प्रदेश में संक्रमण दर एक प्रतिशत से अधिक है। मसूरी नैनीताल सहस्त्रधारा एवम अन्य पर्यटन स्थल में भीड़ बढ़ने से कोरोना गाइड लाइन का पालन नही हो रहा है जिससे कोरोना का खतरा बना हुआ है कहा कि बाजार में भीड़ भाड़ बढ़ने से एवम लोगों द्वारा मास्क न लगाने से कोरोना संक्रमण बढ़ने की संभावना है उन्होंने कहा कि कोरोना गाइड लाइन का सख्ती से पालन होना चाहिए । उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण कम हुआ है खत्म नही इससे बचाव को सोशल डिस्टेंस एवम मास्क का निरंतर प्रयोग करना आवश्यक है जिसमे प्रत्येक नागरिक का सहयोग आवश्यक है जिससे कोरोना महामारी से बचा जा सके ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here