Video: चलती बाइक का पेट्रोल टैंक फटा, 22 साल के युवके के उड़े परखच्चे

0
746

जलालाबाद: एक ऐसी ख़बर हम आपको बताने जा रहे हैं, जो उत्तराखंड की नहीं है लेकिन हर उस शख्स से ताल्लुक रखती है जो बाईक चलाता है इसलिए ये खबर आपके लिए जानना जरुरी है। पंजाब के जलालाबाद में बुधवार रात एक बहुत भयानक हादसा हुआ है। इस हादसे में बाईक में सवार दो व्यक्तियों के परखच्चे उड़ गए, ईलाज के दौरान एक शख्स की अस्पताल में मौत हो गई, जबकि दूसरे शख्स की बालत गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें:CM धामी ने दृष्टिबाधित बच्चों के साथ मनाया अपना जन्मदिन, दिया बड़ा तोहफा

जानकारी के अनुसार चलती बाईक का टैंक अचानक फट गया। बाइक का पेट्रोल टैंक फटने का यह मामला जलालाबाद में पंजाब नेशनल बैंक के नजदीक का है। धमाका बहुत तेज था, जिस शख्स की जान गई वह फिरोजपुर का था। पुलिस को जानकारी मिली है कि उसकी उम्र 22 साल थी और वह किसी रिश्तेदार के घर से वापस आ रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस इस एंगल से जांच कर रही है कि यह बम धमाका था या मोटरसाइकिल की पेट्रोल टंकी में ही आग लगी थी।

हादसे के बाद की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें सड़क पर बाईक के टुकड़े बिखरे हुए नजर आ रह हैं। घटना के बाद पुलिस ने कहा कि आसपास के लोगों के बताया कि घटना के वक्त उसका चचेरा भाई भी वहां मौजूद था। वह दूसरी बाइक पर था लेकिन हादसे के बाद अचानक वहां से गायब हो गया। अब पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है के वास्तव में बाईक का टैंक फटा था या इसके पीछे की वजह कुछ और है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here